Thursday, April 10, 2014

Happy Birth Day...



अपना प्यार जताने के लिए उपहार देना बहुत सहज सी बात है।
कोशिशें तो मैंने भी बहुत कीं प्यार जताने की, उपहारों के माध्यम से ...
लेकिन बहुत देर से समझी..
कि जिसके लिए प्यार ही सबसे अनमोल हो
उसको ये बेमोल के तोहफ़े कहाँ भाएंगे..
वो मेरे प्यार को सबसे अनमोल कहता है और
मैं उसके प्यार को सबसे क़ीमती समझती हूं..
अब और क्या दूँ तुम्हें, मेरे प्यार से बढ़कर हो जो..
दिल तेरा..साँसे तेरी..तू मेरा और मैं तेरी।   
जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार तुम्हारे लिए  

Happy birthday Hubby !!

7 comments:

  1. बहुत खूब बहुत ही लाज़वाब अभिव्यक्ति आपकी। बधाई

    एक नज़र :- हालात-ए-बयाँ: ''हम वीर धीर''

    ReplyDelete
  2. sir ko meri taraf se bhi happy b`day....:-)
    may he live long.......god bless.....
    nice post......!!!!

    ReplyDelete
  3. bahut sundar prem bhari rachna ,, meri taraf se bhi aapke unko bahut sari shubhkaamnaye..

    ReplyDelete
  4. सुन्दर सी कविता है...!
    बधाई मेरे तरफ से भी...तीन दिन देर से बधाई कुबूल कर लीजिये :) :)

    ReplyDelete
  5. बेजोड़ भावाभियक्ति....

    ReplyDelete
  6. जरूरत तो नहीं उपहार की .. पर उपहार बोलने का एक ढंग भी है ... जतलाने का माध्यम कि प्रेम है ...

    ReplyDelete

आपके कमेंट्स बेहद अनमोल हैं मेरे लिए...मेरा हौसला बढ़ाते हैं...मुझे प्रेरणा देते हैं..मुझे जोड़े रखते आप लोगों से...तो कमेंट ज़रूर कीजिए।